---Advertisement---

Bigg Boss Ott 3: दीपक चौरसिया क्यों Ravi Kishan, Armaan और Adnan पे भड़के 

मनी-लॉन्ड्रिंग-में-8-गिरफ्तारियां-2
---Advertisement---

Deepak Chaurasia ने Bigg Boss जैसे रियलिटी शो में प्रवेश करने का निर्णय क्यों लिया? इस सवाल पर उनका जवाब था, “मैंने सोचा कि कुछ नया करते हैं। मैं जिंदगी में हमेशा पत्रकारिता में नए-नए प्रयोग करता आया हूं। मैंने कई सारी नई चीजें कीं, अलग-अलग तरीकों से लोगों के इंटरव्यू किए। तो मैंने सोचा कि एक और रियलिटी शो आजमाया जाए।”

नए रिश्तों का निर्माण

Bigg Boss के घर में बने रिश्तों के बारे में बात करते हुए दीपक ने कहा, “रिश्ते तो मैं सभी लाया हूं, दिल में समेट कर लाया हूं। लेकिन हां, कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जिनसे गुण नहीं मिलते। ऐसे कई हैं जिनसे मेरे गुण नहीं मिले। ऐसे कई हैं जिनसे सारे गुण मिले, तो ये रिश्ते मैं जिंदगी भर चेरिश करूंगा।”

Deepak Chaurasia के जीवन के अनुभव

दीपक चौरसिया का मानना है कि जीवन में जो मिलता है उसका मोल करना चाहिए। उन्होंने बताया, “मैं सलाहकार रहा हूं कई सारे लोगों का। मैं सलाहकार संपादक भी रहा हूं और बड़े पैसे लेता था सलाह देने के लिए। यहां तो फ्री में दे रहा था और वैसे भी फ्री में जो मिलता है ना लोग उसका मोल नहीं करते।”

Armaan Malik के दो शादियों पर दीपक का विचार

अरमान के दो शादियों पर दीपक ने कहा, “अरमान का अरमान है, इसपे मैं क्या कहूं। मेरे मन में ऐसा कोई अरमान नहीं है दो शादियों का। एक शादी चला रहा हूं, 25 साल हो गए और गाड़ी किसी तरह से चल रही है।”

Shivani की भाषा को लेकर Ravi Kishan की टिप्पणी

शिवानी की भाषा को लेकर रवि किशन की टिप्पणी पर दीपक ने कहा, “रवि किशन का सबसे फेमस डायलॉग ‘जिंदगी झंडवा फिर भी घमंडवा’ है। इसकी लैंग्वेज क्या है? भोजपुरी। हमारी शिवानी भोजपुरी नहीं बोलती, वो खड़ी बोली, बुंदेलखंडी और अवधी का मिश्रण है। हमें पॉजिटिव पॉइंट खोजने चाहिए।”

Armaan द्वारा Vishal Pandey को थप्पड़ मारने पर दीपक का प्रतिक्रिया

अरमान द्वारा विशाल को थप्पड़ मारने पर दीपक ने कहा, “बिल्कुल गलत था। अरमान को ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए था। हिंसा किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होनी चाहिए।”

सोशल मीडिया Influencers पर दीपक का विचार

Adnan Shaikh और अन्य सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स के बारे में दीपक ने कहा, “अदनान को इतना महत्त्वपूर्ण नहीं मानता कि मैं उनके बारे में कोई टिप्पणी करूं। सोशल मीडिया स्टार कहे जा सकते हैं, लेकिन इनफ्लुएंसर शब्द बहुत बड़ा है।”

अश्लीलता के आरोपों में फंसा ‘Bigg Boss Ott 3’: मनीषा कायांडे और JioCinema के बयान

दीपक चौरसिया के विचार और अनुभव हमें यह सिखाते हैं कि जीवन में हमेशा नई चीजों को आजमाना चाहिए और हर स्थिति में सकारात्मक दृष्टिकोण रखना चाहिए। उनके विचारों से यह भी स्पष्ट होता है कि हमें जीवन में मिलने वाले हर रिश्ते और अवसर का मोल करना चाहिए।

Join WhatsApp

Join Now
---Advertisement---

Leave a Comment