---Advertisement---

Bigg Boss: Shivani और Sana की टूटी दोस्ती Interview Exposed

Bigg Boss Sana and Manisha exposed
---Advertisement---

Bigg Boss के घर से बाहर निकलने के बाद Sana Sultan ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने अपने अनुभवों और व्यक्तिगत मुद्दों पर खुलकर बात की है। सना के इस interview में कई मुद्दों को उजागर किया गया है, जिनमें से कुछ ऐसे हैं जो दर्शकों को हैरान कर सकते हैं।

Manisha Rani का समर्थन: उम्मीदों का टूटना

Sana ने exposed किया कि उन्हें मनीषा रानी की ओर से समर्थन की उम्मीद थी, लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी। उन्होंने कहा, “मुझे शायद लगा था कि मुझे मनीषा की तरफ से सपोर्ट आएगा क्योंकि उनके सीजन में मैं एटलीस्ट हर दूसरे दिन उनके लिए स्टोरी डालती थी। उन्होंने नहीं डाली, बट कोई बात नहीं।” यह बयान दर्शाता है कि सना को अपने दोस्तों से अपेक्षित समर्थन नहीं मिला, जिसे उन्होंने दिल से स्वीकार किया।

Bigg Boss Sana and Manisha exposed

Body Shamingऔर व्यक्तिगत टिप्पणियाँ: Armaan Malik का विवाद

Bigg Boss के घर में सना को कई बार बॉडी शेमिंग और व्यक्तिगत टिप्पणियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि Armaan Malik ने उनके हाइट और चेहरे पर बेहद घटिया कमेंट्स किए। सना ने कहा, “उन्होंने मेरी हाइट के ऊपर, मेरे फेस के ऊपर, फ्लॉप चेहरा, शॉर्ट हाइट, तेरी शक्ल पहचानते है क्या घर वाले, जैसी अजीब अजीब बातें कही।” सना ने इसे बेहद हर्टफुल बताया और कहा कि यह केवल उनके लिए नहीं, बल्कि सभी लड़कियों के लिए खड़ा होना था जो body shaming का सामना करती हैं।

Sai और Ranveer के साथ संबंध: दोस्तो का विश्वासघात

Sana ने बताया कि उन्हें साई और Ranveer से उम्मीद थी कि वे उनके समर्थन में खड़े होंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा, “मुझे यह शॉकिंग लगा कि जो Armaan Malik जी है वो साई को मेरे अगेंस्ट भड़का रहे हैं और साई भी उनकी हां में हां मिला है।” सना ने इस पर निराशा व्यक्त की और कहा कि उन्हें यह उम्मीद नहीं थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दोस्ती और विश्वास: सच्चे दोस्त कौन?

सना ने अपने सच्चे दोस्तों की भी सराहना की, जिन्होंने मुश्किल समय में उनका साथ दिया। उन्होंने कहा, “साई ने मुझे याद है कि बतौर बाहर वाला की पोजीशन उन्होंने सैक्रिफाइस की थी मेरे लिए ताकि मैं सेफ हो जाऊं।” इसके अलावा, उन्होंने नेजी और पॉलिमी की भी तारीफ की जिन्होंने सना के लिए अपने आप को नॉमिनेट कर दिया।

Shivani के साथ मतभेद: दोस्ती का अंत

सना ने बताया कि शिवानी के साथ उनकी दोस्ती में दरार आ गई थी। उन्होंने कहा, “शिवानी के लिए ज्यादा बुरा लगा क्योंकि वो मेरी दोस्त बन गई थी जाने के चार पांच दिन पहले।” सना ने बताया कि शिवानी ने भी अरमान की तरह body shaming की, जो उनके लिए बेहद हर्टफुल था।

पायल और अरमान का विवाद: व्यक्तिगत मुद्दे

सना ने पायल के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह उनकी पर्सनल लाइफ का मुद्दा है और वे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा, “यह इनकी पर्सनल लाइफ है तो इनकी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है उसके ऊपर बोलना थोड़ा गलत होगा।”

Manisha Rani से डिपॉइंटमेंट: समर्थन की कमी

सना ने Manisha Rani से डिपॉइंटमेंट व्यक्त किया क्योंकि उन्हें उनके समर्थन की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा, “मुझे मनीषा की तरफ से सपोर्ट आएगा क्योंकि उनके सीजन में मैं एटलीस्ट हर दूसरे दिन उनके लिए स्टोरी डालती थी। उन्होंने नहीं डाली, बट कोई बात नहीं।”

दर्शकों के लिए संदेश: मोहब्बत और समर्थन की कदर

सना ने अंत में अपने दर्शकों का धन्यवाद करते हुए कहा, “दर्शकों के लिए यही है कि आपने मुझे बहुत ज्यादा मोहब्बत दी और मुख्तसर से वक्त में आपने मुझे और मेरे आला लफ्ज को एक्सेप्ट कर लिया।” उन्होंने दर्शकों से दुआओं की अपील की और कहा कि वे हमेशा उनके दिल में रहेंगे।

Radhika Merchant Anant Ambani महंगा Wedding Gift

सना सुल्तान का यह इंटरव्यू दर्शाता है कि Bigg Boss के घर के अंदर क्या-क्या होता है और किस प्रकार के व्यक्तिगत और भावनात्मक मुद्दों का सामना करना पड़ता है। सना ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए अपनी सच्चाई और ईमानदारी को उजागर किया है। उनके इस इंटरव्यू से यह स्पष्ट होता है कि उन्होंने अपने दोस्तों और दर्शकों के साथ ईमानदारी से अपने अनुभव साझा किए हैं और उन्होंने यह भी साबित किया है कि वे एक मजबूत और साहसी महिला हैं। उनके इस साक्षात्कार से हमें यह सीखने को मिलता है कि चाहे कितनी भी कठिनाइयाँ आएं, हमें हमेशा अपने सच्चाई और ईमानदारी के साथ खड़ा रहना चाहिए।

Join WhatsApp

Join Now
---Advertisement---

Leave a Comment