---Advertisement---

Marvel की नई फिल्म ‘Captain America: Brave New World’ का टीज़र: सैम विल्सन की धांसू एंट्री

'Captain America Brave New World' का टीज़र लॉन्च सैम विल्सन की धांसू एंट्री
---Advertisement---

क्यों सब कर रहे हैं इंतजार?

Marvel Studios ने हाल ही में अपने नए मूवी ‘Captain America: Brave New World’ का टीज़र ट्रेलर 12 जुलाई 2024 को लॉन्च किया है, और यह इतना धांसू है कि फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं। ट्रेलर में सैम विल्सन (Anthony Mackie) को नए Captain America के रूप में दिखाया गया है, और उनकी शान में चार चांद लगा दिए हैं।

क्या है ट्रेलर में?

ट्रेलर की शुरुआत धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस से होती है, जिसमें सैम विल्सन की एंट्री होती है। उनका नया सूट और उनकी स्टाइल लोगों के दिलों में जगह बना रही है। साथ ही, ट्रेलर में कई नए और पुराने किरदारों की झलक भी मिलती है, जो मूवी के लिए बेसब्री को और बढ़ा देती है।

कैप्टन के साथ नए एडवेंचर्स

इस बार सैम विल्सन को एक नई और खतरनाक चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे वह अपने नए रोल में ढल रहे हैं और अपने दोस्तों के साथ नई दुनिया को बचाने के लिए तैयार हैं, हमें देखने को मिलता है की दुश्मन घर के अन्दर है बाहर ये कप्तान को मालूम नही हैं, और पूरा मूवी में विलेन को दुधने का काम कप्तान करने वाला हैं। ट्रेलर में एक विलेन भी नजर आता है, जिसने फैंस की उत्सुकता को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

विलेन की धमाकेदार एंट्री

Marvel Studios ने ट्रेलर में विलेन की सिर्फ एक झलक दी है, हमें एक विलेन अचानक से प्रेसिडेंट के ऊपर हमला कर देता हैं, और कप्तान उसे  बचाने के लिए विलेन से लड़ाई करता हैं, इस बार का विलेन इतना खतरनाक और शक्तिशाली है कि कैप्टन अमेरिका को उसे हराने के लिए अपनी पूरी ताकत लगानी पड़ेगी।

फेमस डायलॉग्स

ट्रेलर में कुछ डायलॉग्स ऐसे हैं जो फैंस के दिलों में बस गए हैं। जैसे, “The enemy is at home,” कैप्टन कहता है ट्रेलर में। “Either you can’t see it, or you don’t want to.” ये डायलॉग्स सुनकर फैंस का जोश और भी बढ़ गया है।

प्रेसिडेंट की एंट्री

ट्रेलर के अंत में प्रेसिडेंट का एक धमाकेदार डायलॉग भी है जो सैम विल्सन को चुनौती देता है, “You may be Captain America, but you’re not Steve Rogers.” यह लाइन सुनकर फैंस के बीच एक नई चर्चा शुरू हो गई है कि कैसे सैम इस चुनौती को स्वीकार करेगा।

फैंस का रिएक्शन

ट्रेलर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन जबरदस्त रहा। लोगों ने ट्रेलर की तारीफों के पुल बांध दिए और इसे Marvel की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी बताने लगे।

कब होगी रिलीज?

अगर आप भी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। ‘Captain America: Brave New World’ 14 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। तो तैयार हो जाइए, क्योंकि इस बार का एडवेंचर और भी बड़ा और मजेदार होने वाला है।

“Kill” Movie: ने पहले ही दिन मचाई तहलका

Marvel Studios ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे सुपरहीरो मूवीज में बेस्ट हैं। ‘Captain America: Brave New World’ का टीज़र ट्रेलर इतना धांसू है कि फैंस का इंतजार और भी मुश्किल हो गया है। तो दोस्तों, तैयार हो जाइए कैप्टन अमेरिका के नए एडवेंचर के लिए और बने रहिए हमारे साथ, क्योंकि हम लाएंगे आपके लिए सबसे ताजा और मजेदार खबरें।

Join WhatsApp

Join Now
---Advertisement---

Leave a Comment