---Advertisement---

Bigg Boss OTT 3: वीकेंड का वार में Vishal Pandey की बेइज्जती, रो पड़े!

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3
---Advertisement---

नमस्कार दोस्तों, आशा करते हैं आप सब बहुत ही अच्छे होंगे। बिग बॉस के घर में रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है, दिलचस्प बातें देखने को मिल रही हैं। लेकिन हाल ही में वीकेंड के वार के दौरान विशाल पांडे की बेइज्जती उनसे बर्दाश्त नहीं हुई और वह बिग बॉस के घर के अंदर रोने लगे। क्या है पूरा मामला, चलिए देखते हैं।

Weekend Ka War: Bigg Boss OTT 3

दोस्तों, हर सप्ताह बिग बॉस के घर में शनिवार और रविवार को वीकेंड के वार के दौरान अनिल कपूर आते हैं और सभी कंटेस्टेंट से बात करते हैं। किसने क्या गलती की? कौन गलत है, कौन सही है? सबको उनका असली चेहरा दिखाते हैं अनिल कपूर। इसी वीकेंड वार के दौरान अनिल कपूर ने सना मकबूल और विशाल पांडे की इतनी अच्छे से बेइजती की कि सभी को उन पर दया आ गई।

Anil Kapoor ने क्यों कहा “तुम चुप बैठो”?

दोस्तों, इस वीकेंड की शुरुआत से ही अनिल कपूर ने सना मकबूल और विशाल पांडे को सबसे बीच में बैठाकर उनका स्वागत किया। इन दोनों को सर पर मुकुट भी पहनाया गया। लेकिन ये दोनों हैरान थे कि आखिर इतनी इज्जत क्यों मिल रही है। अनिल कपूर सना मकबूल से एक सवाल पूछते हैं और सना के बोलने से पहले विशाल पांडे जवाब देने लगते हैं। अनिल कपूर ने उन्हें टोकते हुए कहा, “तू चुप, तेरा नाम सना मकबूल है?” विशाल ने जवाब दिया “नहीं”, और कहा कि मुझे लगा हम दोनों साथ में बैठे हैं इसलिए आपका प्रश्न मेरे लिए था, इसलिए मैं जवाब देना चाहा। इसके बाद सना मकबूल के साथ 30 मिनट से ज्यादा सवाल-जवाब होते हैं और फिर 5 मिनट का ब्रेक लिया जाता है।

vishal pandey

Vishal Pandey क्यों रोने लगे?

जब अनिल कपूर ने विशाल को जोर से डांटा तो विशाल शो के दौरान काफी दुखी नजर आए। उन्हें अपना यह अपमान महसूस हुआ। सभी के सामने उन पर इतना जोर से चिल्लाना उनसे बर्दाश्त नहीं हुआ। जैसे ही अनिल कपूर शो से बाहर गए, हम साफ देख सकते हैं कि विशाल रोने लगे और मुनीषा उन्हें चुप कराती हैं। विशाल का कहना था कि मुझे बार-बार टारगेट क्यों किया जा रहा है, मैंने ऐसी क्या गलती की है? इसके बाद मुनीषा उन्हें समझाती है कि तुम्हारा मौका आएगा, अनिल कपूर सर तुमसे बात करेंगे और कारण बताएंगे, रोना बंद करो।

सना मकबूल बेवकूफ हैं?

दोस्तों, एक टास्क के दौरान विशाल पांडे ने अपने दोस्त सना मकबूल को “Fool” बोल दिया था। विशाल पांडे ने एक कविता लिखी थी और सबको सुना रहे थे। विशाल का मानना था कि सना मकबूल जिसके साथ भी बैठती है, वह “Fool” है, मतलब मूर्ख है। सना ने जवाब दिया कि मैं तो तुम्हारे साथ भी बैठती हूं, मतलब तुम भी मूर्ख हो। विशाल ने कहा कि मेरा मतलब था कि तुम्हारे सभी दोस्त हैं, तुम्हारे लिए कोई भी पहले नहीं आता। इसलिए मैंने यह बोला था।

Bigg Boss Ott 3: अनिल कपूर ने सना मकबूल को क्यों लगाई फटकार, बोला दोस्त के नाम पे हो कलंक

Bigg Boss है Reality Show, या Game Show?

अनिल कपूर को गुस्सा इस बात का आया कि विशाल पांडे ने एक लाइन बोली थी टास्क खत्म करने के बाद कि “अरे यह टास्क था इसलिए बोल दिया”। लेकिन यह बात यहीं खत्म नहीं होती। अनिल कपूर विशाल से पूछते हैं कि बिग बॉस रियलिटी शो है या गेम शो? विशाल ने जवाब दिया कि रियलिटी शो। फिर अनिल कपूर ने पूछा कि तुम्हारे लिए टास्क क्या है? विशाल का जवाब था कि टास्क वह है जिसमें हम अपना 100% दिमाग का इस्तेमाल करते हैं और उसे जीतने की कोशिश करते हैं। इस पर अनिल कपूर गुस्सा हो गए और कहा कि तुम्हारे लिए टास्क ज्यादा जरूरी है, दोस्ती नहीं। बिग बॉस एक रियलिटी शो है और तुम इसे गेम शो बना रहे हो।

Join WhatsApp

Join Now
---Advertisement---

Leave a Comment