---Advertisement---

Lucknow में शर्मनाक घटना: शादी के नाम पर युवती से दुष्कर्म, 18 लाख की ठगी!

_लखनऊ शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म और 18 लाख की ठगी
---Advertisement---

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर आ रही है जहां बताया जा रहा है कि लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार इलाके में युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने 18 लाख रुपए भी हड़प लिए। डीसीपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मिर्जापुर की रहने वाली युवती ने शिकायती पत्र देकर बताया कि एक साल पहले उसकी शादी गोमतीनगर विस्तार सुलभ आवास के रहने वाले अविनाश कुमार सिंह से तय हुई थी। अविनाश ने खुद को भोजपुरी एक्टर बताया था। दहेज में जमीन व गाड़ी की मांग की। जिसके लिए 20 लाख की डिमांड की। लड़की के परिजनों ने 15 लाख कैश और 3 लाख ऑनलाइन दिए।

इस दौरान अविनाश ने मिलने के बहाने बुलाकर शारीरिक संबंध बनाए। कुछ समय बाद और पैसों की मांग करने लगा। इस पर युवती ने शादी के बाद पैसे देने की बात कही। इस पर आरोपी भड़क गया और मारपीट पर उतारू हो गया। लड़की ने जब शादी का दबाव बनाया तो मुकर गया। इसके बाद युवती ने डीसीपी से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराई।

लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार इलाके में इस घटना की जोरदार शिकायत सामने आई है, जिसमें एक युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी ने विवाह के पूर्व पैसे की मांग करने का दबाव बनाया था।

मामले की जानकारी :-

मिर्जापुर के एक गाँव की रहने वाली युवती ने शिकायत में बताया कि उसकी एक साल पहले शादी गोमतीनगर विस्तार के सुलभ आवास में रहने वाले अविनाश कुमार सिंह से पक्की हुई थी। शादी के समय अविनाश ने अपने आपको भोजपुरी फिल्म उद्योग का हिस्सा बताया था और दहेज में जमीन और गाड़ी की मांग की थी, जिसके लिए 20 लाख रुपए की मांग की गई थी। युवती के परिजनों ने 15 लाख कैश और 3 लाख ऑनलाइन दे दिए थे।

घटना का संवाद :-

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि अविनाश ने मिलने का बहाना बनाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। कुछ समय बाद उसने और पैसों की मांग करनी शुरू की। इस पर उसने अविनाश को शादी के बाद पैसे देने की बात कही, जिस पर अविनाश युवती पर भड़क गया और मार पीट करने की कोशिश की। इस घटना के बाद युवती ने डीसीपी से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराई।

मामले में कार्रवाई :-

डीसीपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी अविनाश के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस की जांच जारी है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

इस मामले में युवती के द्वारा की गई शिकायत के बाद अब समाज में उसकी सुरक्षा के लिए कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए। इस घटना से सामाजिक सचेतना बढ़ाने के साथ-साथ महिलाओं की सुरक्षा के लिए जागरूकता फैलाने की भी जरूरत है।

Lucknow में Acid Attack के बाद एक और बर्बरता: युवती के साथ घिनौनी हरकतें, Video Viral

बाकी आप लोगों का इस कृत्य के बारे में क्या कहना है कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताइएगा और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करिएगा।

Join WhatsApp

Join Now
---Advertisement---

Leave a Comment