---Advertisement---

Bigg Boss OTT 3: घर के अंदर बाहरवाला कौन है ?

Bigg Boss OTT 3 में Shivani Kumari की इमोशनल एंट्री प्रेरणादायक सफर और फैन्स का सपोर्ट-min
---Advertisement---

क्या पता लगा पाएंगे दो डिटेक्टिव घर के अन्दर कौन है बाहर वाला?

नमस्कार दोस्तों! कैसे हैं आप सब? आशा करते हैं कि आप सभी बहुत अच्छे होंगे। बिग बॉस के घर के अंदर कौन है वह बाहरवाला जो सभी के ऊपर अपनी मर्जी चला रहा है और जिसको घर से बाहर जाने का डर भी नहीं है? आइए जानते हैं पूरी कहानी।

घर के अंदर बाहरवाला

दोस्तों, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बिग बॉस के अंदर एक बाहरवाला है। Bigg Boss OTT सीजन 3 के अंदर इस बार बहुत सारे बदलाव देखने को मिले। बिग बॉस के इस घर में हमें सभी के पास एक मोबाइल फोन भी देखने को मिला जो कि इसके पहले कभी भी संभव नहीं था। इस बदलाव के चलते बिग बॉस ने अपने गेम में बहुत सारे नए-नए बदलाव भी किए, जिसमें एक सबसे बड़ा राज यह था कि बिग बॉस के घर के अंदर एक बाहरवाले को बैठाना है।

बिग बॉस ने संकेत दिया

सभी कंटेस्टेंट्स में से एक घर के अंदर बाहरवाला भी है। जिसको घर के अंदर हो रही खबर और बाहर के लोगों का क्या कहना है, सबकी जानकारी मोबाइल से मिलती रहती है। बाकी सब कंटेस्टेंट्स इस बात से बेखबर हैं। लेकिन आज बिग बॉस ने इस बात को सभी कंटेस्टेंट्स के सामने रखा और बताया कि आपके घर के अंदर एक बाहरवाला है जो अपनी मनमर्जी के हिसाब से सभी के ऊपर राज कर रहा है और इस बात का आप सभी को अंदाजा भी नहीं है। आप लगातार गेम हार रहे हैं, जबकि वह अकेला इस गेम में जीत रहा है।

बिग बॉस ने बोला पकड़ो बाहरवाले को

बिग बॉस ने हाल ही में सभी को चेतावनी देते हुए कहा कि आप सभी को कोई भी कार्य दिया जाता है तो आप उस कार्य को सही से कर नहीं पाते हैं और साथ में आप इस खेल को एक अलग ही तरीके से खेलते हैं। आपको कोई भी बात समझ नहीं आती है। आशा करते हैं कि आप इस बार समझ जाएंगे कि आपके बीच में एक बाहरवाला भी बैठा है, जिसे सारे की सारी खबरें मिलती हैं और वह अपनी मनमर्जी से किसी को भी बचा रहा है। उसे नोमिनेशन का डर नहीं है। बाहरवाला अपने लिए और अपने दोस्त के लिए मनपसंद राशन घर के बाहर से मंगा रहा है। कौन है वह? क्या आप इस बार बाहरवाले को पकड़ने में कामयाब रहेंगे या फिर इस बार भी आपको हार का सामना करना पड़ेगा?

कैसे पकड़ेंगे बाहरवाले को?

बिग बॉस ने एक संदेश दिया और उसमें लिखा था कि आप सभी आपस में बात करके हमें दो डिटेक्टिव्स का नाम बताएं और वे दो डिटेक्टिव्स यह पता लगाएंगे कि आप सब में से कौन है बाहरवाला। लेकिन शर्त यह है कि आपको कोई ना कोई एक्टिविटी करनी पड़ेगी। आप जितनी देर एक्टिविटी करेंगे, उतनी देर तक आपके दोस्त की खोजबीन चालू रहेगी और इन दोनों डिटेक्टिव्स को उतना समय मिलेगा। फिर क्या था, सभी कंटेस्टेंट्स में से सना मकबूल और अरमान मलिक को डिटेक्टिव्स के रूप में चुना गया और इन दोनों का काम था कि बाहरवाले को पकड़ें।

कौन है बाहरवाला – शिवानी, चंद्रिका या फिर विशाल?

पहला शक चंद्रिका पर

सना मकबूल और अरमान के बीच बहुत सारी बातें करने के बाद उनका पहला शक चंद्रिका दीक्षित पर गया क्योंकि वह उन्हें थोड़ी सतर्क दिमाग की लगीं और बातों को छुपाने में एक्सपर्ट नजर आईं। यही कारण था कि उन्होंने चंद्रिका को बुलाया, लेकिन सवाल-जवाब करने के बाद दोनों को लगा कि वह बाहरवाली नहीं हो सकती हैं।

दूसरा शक शिवानी कुमारी पर

दूसरी कंटेस्टेंट को बुलाने की बारी थी शिवानी कुमारी। अरमान मलिक का मानना था कि शिवानी कुमारी बहुत ही बदतमीजी और तेज आवाज में बात करती हैं क्योंकि उन्हें मालूम है कि वह घर से बाहर नहीं जाएंगी। उनका नाम नोमिनेशन में आता है फिर भी उन्हें डर नहीं है क्योंकि वह बाहरवाली हैं और बाहरवाला कभी भी घर से बाहर नहीं जा सकता। अरमान मलिक का यह भी कहना था कि पौलोमी जब घर से बाहर हुई तो शिवानी कुमारी खुश थीं। शिवानी का जवाब था कि पौलोमी उन्हें गाली देती थीं और उनके जाने से वह खुश थीं, लेकिन यह कोई बाहरवाला होने का कारण तो नहीं हुआ।

तीसरा शक लवकेश कटारिया या विशाल पांडे पर

अंत में, सना मकबूल और अरमान मलिक के पास एक मौका था बाहरवाले को ढूंढने का। सना मकबूल ने साइकेतन का नाम चुना, वहीं अरमान मलिक ने लवकेश कटारिया को बुलाने के लिए बहुत देर तक बहस की। सना का मानना था कि लवकेश कटारिया हो ही नहीं सकता। लेकिन बहुत देर तक विवाद होने के बाद, अरमान मलिक और सना मकबूल ने फाइनल किया कि विशाल पांडे बाहरवाला हो सकता है। विशाल पांडे ने बहुत ही अच्छी गेम खेली। विशाल पांडे उन दोनों डिटेक्टिव्स के सामने एक ऐसा नाटक करते हैं जिससे अरमान मलिक और सना मकबूल को उन पर शक हो जाता है कि वही बाहरवाला हैं। अंत में, इन तीनों से पूछताछ करने के बाद दोनों डिटेक्टिव्स को बताना था कि उनके हिसाब से बिग बॉस के घर के अंदर बाहरवाला कौन है। उन्होंने विशाल का नाम लिया।

बिग बॉस ने कहा आपका जवाब गलत है

जैसे ही सना मकबूल और अरमान मलिक ने कहा कि उनका शक विशाल पांडे पर है और वही घर के अंदर बाहरवाला हैं, बिग बॉस का जवाब आया कि मुबारक हो, आप एक बार फिर से एक गेम हार चुके हैं। हम सभी को पता है कि घर के अंदर विशाल पांडे बाहरवाला नहीं हैं।

आखिर कौन है बाहरवाला ?

दोस्तों, घर के अंदर बैठे कंटेस्टेंट्स को पता हो या ना हो कि उनके बीच कौन है बाहरवाला, लेकिन यह जवाब हम सभी के पास है। हम सभी जानते हैं कि सबसे पहले साइकेतन बाहरवाला था। लेकिन उन्होंने अपने दोस्त सना सुल्तान को घर से बाहर जाने से बचा लिया और उसके बदले में उन्होंने बलिदान दिया। उन्हें बाहरवाले की पोस्ट से हटा दिया गया। फिर घर के अंदर एक नया बाहरवाला बनाया गया और वह नया बाहरवाला कोई और नहीं, लवकेश कटारिया हैं।

Lucknow News: तेज रफ्तार कार ने घर के बाहर खेल रही बच्ची को रौंदा,पहिया सिर पर चढ़ने के कारण दर्दनाक मौत

बिग बॉस के घर के अंदर बाहरवाले का रहस्य और उसकी गतिविधियां शो को और भी रोचक बना देती हैं। इस नए ट्विस्ट ने दर्शकों को बांधे रखा है और कंटेस्टेंट्स को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सा कंटेस्टेंट बाहरवाले की पहचान करने में सफल होता है और कौन इस खेल में सबसे आगे निकलता है।

Join WhatsApp

Join Now
---Advertisement---

Leave a Comment