---Advertisement---

Shivani और Ranveer’s की धमाकेदार भिड़ंत: Bigg Boss OTT हाउस में असल में क्या हुआ?

Bigg Boss OTT में Neeraj'sकी इमोशनल एग्जिट और Shivani's की भिड़ंत-min
---Advertisement---

Bigg Boss OTT Season 3: नीरज का भावुक विदाई और शिवानी की रणवीर से टकरार

बिग्ग बॉस OTT सीजन 3 के पहले एलिमिनेशन राउंड में, नीरज गोयत घर से बाहर हो गए, लेकिन जाते-जाते उन्होंने घरवालों का दिल जीत लिया। यह एलिमिनेशन राउंड दर्शकों के लिए बेहद भावुक और नाटकीय रहा।

नीरज का शानदार सफर

नीरज गोयत, जो एक पेशेवर मुक्केबाज हैं, ने बिग्ग बॉस के घर में अपने व्यवहार और ईमानदारी से सबका दिल जीत लिया था। घर के अन्दर उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले थे, और सभी प्रतियोगी चाहते थे कि नीरज घर में बने रहें क्योंकि उनसे किसी को कोई दिक्कत नहीं थी। नीरज सभी के पसंदीदा थे और घर में सबका दोस्त थे।

शिवानी की संघर्षपूर्ण स्थिति

कहानी में मोड़ तब आया जब शिवानी कुमारी को कम वोट मिले। शिवानी बीच में ही रोने लगीं क्योंकि उनके साथ केवल 3-4 लोग खड़े थे। सबका यही कहना था कि शिवानी को अच्छे से बात करना नहीं आता, लेकिन कुछ लोगों का मानना था कि वह दिल की साफ हैं।

जब शिवानी रोने लगीं, तो विशाल पाण्डेय का वोट करने का समय आया। विशाल ने शिवानी को घर में रहने के लिए वोट किया। विशाल का मानना था कि शिवानी सिर्फ 22 साल की हैं और अभी बच्ची हैं। अगर वह पहले हफ्ते में ही बिग्ग बॉस के घर से बाहर हो जातीं तो यह उनके दिमाग में हमेशा रहता और वह खुद को हारा हुआ मानतीं, जिससे उन्हें आगे काफी दिक्कत होती। इसलिए विशाल ने शिवानी को वोट दिया।

नीरज का विदाई का पल

जैसे ही बिग्ग बॉस ने बताया कि नीरज गोयत को घर से बाहर जाना पड़ेगा क्योंकि बाहर की जनता चाहती है कि शिवानी घर में रहे। इस खबर के बाद शिवानी नीरज भैया को पकड़कर रोने लगीं और बोलीं कि भैया यहां पे सबसे अच्छे आप थे, मेरी आपसे अच्छी दोस्ती थी और आप जा रहे हो।

नीरज भैया को पता था कि वह घर से बाहर जाएंगे। उन्होंने पहले ही कह दिया था कि शिवानी तू घर से बाहर नहीं जाएगी। नीरज भैया ने सबको धन्यवाद कहा और हंसते हुए सबको अलविदा कहा।

रणवीर शोरे का संदेश

रणवीर शोरे ने जाते हुए नीरज से कहा, “आप एक स्पोर्ट्स पर्सन हैं और मैंने आज तक अपने जीवन में आप जैसा दिलेर नहीं देखा है।” नीरज गोयत की सबसे अच्छी दोस्ती थी और कोई नहीं चाहता था कि नीरज घर से बाहर जाएं। घर के अंदर सभी रोने लगे जब नीरज घर से जाने लगे।

शिवानी और रणवीर की टकरार

नीरज के घर से बाहर जाने के बाद, शिवानी बहुत दुखी थीं और उन्होंने सबका असलियत देख लिया था कि सब मुंह पे सिर्फ अच्छे बनते हैं। जब शिवानी रो रही थीं, तभी रणवीर शिवानी को हंसाने की कोशिश करते हैं और कुछ मिमिक्री करते हैं। यह शिवानी को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा, “आप मेरे चाहने वालों का मजाक मत उड़ाइए भैया।” इस पर रणवीर ने कहा, “ऐसे ही हमें भी बुरा लगता है जब तू आकर कुछ बोलती है बीच में, और मेरा मजाक उड़ाती है।”

सना सुलतान और सना मकबूल शिवानी के लिए लड़ पड़ीं और बोलीं, “रणवीर, आप उम्र में भी बड़े हैं और आपको ऐसी हरकतें करते हुए शोभा नहीं देता।” शिवानी ने कहा, “ठीक है, आज से मैं आपके ऊपर कमेंट नहीं करूंगी और मेरे बारे में मत बोलिए।”

शिवानी की मानसिक स्थिति

बिग्ग बॉस के घर में शिवानी रुक तो गई हैं लेकिन वह अभी भी बहुत गुस्से में और चिड़चिड़ापन महसूस कर रही हैं क्योंकि उन्हें अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि उनका नाम कैसे आया एलिमिनेशन लिस्ट में। रणवीर शोरे का मानना है कि शिवानी जानबूझकर ऐसी हरकतें कर रही हैं, और रणवीर शिवानी को सबक सिखाना चाहते थे, इसलिए वह उनकी मिमिक्री कर रहे थे ताकि उन्हें पता चले कि सामने वाले को कैसे लगता है।

Bigg Boss OTT 3: मिड-वीक एविक्शन में किसे करना पड़ा घर से बाहर?

निष्कर्ष

बिग्ग बॉस OTT सीजन 3 में नीरज गोयत का घर से बाहर जाना और शिवानी कुमारी का रणवीर शोरे से टकराव दर्शकों के लिए एक दिलचस्प और भावुक पल था। यह शो का नियम है कि किसी न किसी को तो घर से बाहर जाना ही पड़ेगा, लेकिन नीरज ने जाते-जाते सभी का दिल जीत लिया और शिवानी ने अपनी जगह बचा ली। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे के एपिसोड्स में क्या होता है और कौन किसका समर्थन करता है।

Join WhatsApp

Join Now
---Advertisement---

Leave a Comment