---Advertisement---

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3: अनिल कपूर ने संभाली कमान, जानें सभी डिटेल्स

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3
---Advertisement---

बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन 21 जून से शुरू हो रहा है। इस बार शो में बहुत सारी नई बातें देखने को मिलेंगी, जिसमें सबसे बड़ा बदलाव होस्ट का है। पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था, जबकि दूसरे को सलमान खान ने। इस बार अनिल कपूर इस शो की मेज़बानी कर रहे हैं, जो उनके फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है।

कब और कहां देखें शो?

शो का प्रीमियर 21 जून की रात 9 बजे जियो सिनेमा ऐप पर होगा। इस शो को दर्शक 24/7 देख सकते हैं। हर दिन रात 9 बजे नए एपिसोड स्ट्रीम होंगे।

कौन हैं 14 कंटेस्टेंट्स?

बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार टीवी एक्टर्स, सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स, स्पोर्ट्समैन और न्यूज़मेकर्स का मिश्रण दिखेगा। कंफर्म कंटेस्टेंट्स की सूची में साई केतन राव, नीरज गोयत, शिवानी कुमारी, पौलोमी पोलो दास, चंद्रिका दीक्षित, सना सुल्तान, सना मकबूल, विशाल पांडे, नैजी, दीपक चौरसिया, कृतिका मलिक,अरमान मलिक, पायल मलिक और मुनीषा खतवानी शामिल हैं।

क्या है शो की थीम?

इस बार शो की थीम फैंटेसी वर्ल्ड है। सेट डिजाइनर ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनीता ने बताया कि उन्होंने सीजन 3 के लिए एक तिलिस्मी दुनिया बनाई है। बिग बॉस हाउस की पहली झलक भी सामने आ चुकी है, जिसमें घर को ड्रैगन, यूनिकॉर्न, लॉक्स-कीज, वॉरियर्स और मुखौटों से सजाया गया है।

अनिल कपूर की होस्टिंग

अनिल कपूर ने सलमान खान को रिप्लेस किया है। प्रोमोज में अनिल कपूर का झक्कास स्वैग और टशन दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अनिल कपूर इस शो में किस तरह की ऊर्जा और मनोरंजन लाते हैं।

इस सीजन में क्या बदलेगा?

मेकर्स का दावा है कि यह सीजन बाकियों से खास और झक्कास होगा। शो के नियमों में भी कुछ बदलाव किए गए हैं, जिनकी जानकारी प्रीमियर के बाद ही मिलेगी।

FAQ (प्रश्न और उत्तर)

  1. इस सीजन के होस्ट कौन हैं?
    इस बार शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं, जो पहली बार बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बने हैं।
  2. बिग बॉस ओटीटी 3 कब और कहां स्ट्रीम होगा?
    बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर 21 जून की रात 9 बजे जियो सिनेमा ऐप पर होगा और इसे दर्शक 24/7 देख सकते हैं।
  3. इस बार शो की थीम क्या है?
    इस बार शो की थीम फैंटेसी वर्ल्ड है, जिसमें तिलिस्मी दुनिया की फीलिंग दी गई है।

बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है और इस बार अनिल कपूर की होस्टिंग और नई थीम के साथ यह शो और भी ज्यादा मनोरंजक होने की उम्मीद है

Join WhatsApp

Join Now
---Advertisement---

Leave a Comment