---Advertisement---

Meerut में किसी विवाद के चलते एक दोस्त ने चलाई दूसरे दोस्त पर गोली

Due to some dispute in Meerut, one friend opened fire on another friend.
---Advertisement---

Meerut के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र से खबर निकल कर आ रही है जहां पर मामूली विवाद के चलते दोस्त ने अपने ही दोस्त को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई।

घायल युवक को देखकर लोगों ने थाना पुलिस को जानकारी दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया और हिरासत में लेकर थाने पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

समीर पुत्र साजिद अहमद नगर गली नंबर 8 का निवासी है। 18 वर्षीय समीर समय करीब सुबह 11:00 बजे अपने घर से अहमद नगर गली नम्बर 6 में कम्प्यूटर की मशीन पर काम करने के लिए जा रहा था कि तभी उसके पास थाना लोहिया नगर क्षेत्र के 100 फुटा के रहने वाले फरमान का फोन आया।

जिसके बाद समीर फरमान से मिलने अहमद नगर गली नंबर 6 में पहुंच गया। जहां दोनों दोस्तों में किसी बात को लेकर कहा-सुनी होने लगी, इसी दौरान फरमान ने तमंचा निकालकर समीर पर गोली चला दी। गलीमत रही कि गोली समीर की कमर को छूते हुए निकल गई।

गोली की आवाज सुनकर घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने आरोपी फरमान को पड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने लोगों से आरोपी फरमान को बचाने के बाद हिरासत में ले लिया और घायल को भी उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद कर लिया है और आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

वहीं लोगों का कहना है कि समीर अपने दोस्त आरोपी फरमान को काफी समय से किसी बात को लेकर परेशान कर रहा था। किसी बात को लेकर पहले भी दोनों दोस्तों के बीच विवाद हो गया था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के कांच का पुल अहमद नगर गली नंबर 6 का है |

Join WhatsApp

Join Now
---Advertisement---

Leave a Comment