---Advertisement---

Jaunpur के पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह को मिली हाई कोर्ट से जमानत

Jaunpur के पूर्व Bahubali MP Dhananjay Singh को मिली हाई कोर्ट से जमानत-min
---Advertisement---

Bareilly से खबर निकल कर आ रही है जहां पर काफी टाइम से जेल में बंद पूर्व Bahubali MP Dhananjay Singh जेल से Jaunpur पर बाहर आ गए हैं। धनंजय सिंह काफी समय से बरेली सेंट्रल जेल में बंद थे जिन्हे आज हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है।

धनंजय सिंह पूर्व में बाहुबली सांसद रहे हैं। इस बार उनकी पत्नी को बहुजन समाज पार्टी से चुनाव का टिकट मिल गया है इसलिए उनकी पत्नी जमानत से चुनाव लड़ रही हैं।

मीडिया से बात करते हुए पूर्व Dhananjay Singh धनंजय सिंह ने बताया कि उन्हें फर्जी मुकदमें में जेल हुई है और आगे उन्होंने ये भी बताया कि उनकी पत्नी जौनपुर से बहुजन समाज पार्टी की टिकट से चुनाव लड़ रही हैं।

उन्होंने ये भी बताया कि अब वो सीधा अपने चुनाव क्षेत्र जौनपुर ही जायेंगे और वहां पहुंच कर चुनाव की बागडोर सीधा अपने हाथों में लेंगे और पार्टी को जौनपुर की सीट दिलाने का काम करेंगे।

इस मौके पर उन्होंने मीडिया का भी शुक्रिया अदा किया और कहा कि आप लोगों ने सही और सकारात्मक बातें जनता के सामने पहुंचाई है।

आपको बता दे की धनंजय सिंह पूर्व में जौनपुर से संसद रह चुके हैं और और उनकी बाहुबली सांसद के रूप में छवि पूरे Jaunpur इलाके में फैली हुई है जो की इस बार भी हाई कोर्ट से जमानत मिलने के चलते चुनाव अखाड़े में कूद पड़े हैं

Join WhatsApp

Join Now
---Advertisement---

Leave a Comment